Saturday, September 21, 2024

51,000 कीमत, 150km की रेंज, 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर जो देंगे सबसे ज्यादा माइलेज

Top 5 Electric Scooters: देश में फेस्टिव सीजन शुरू हो रहा है ऐसे में अगर आप एक बढ़िया हाई रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपके लिए 5 ऐसे शानदार मॉडल लेकर आये हैं जो डेली यूज़ के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं।



Top 5 Best Mileage Electric Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड लगातार बढ़ रही है। इस समय देश में हर बजट और जरूरत के हिसाब से स्कूटर आसानी से मिल जायेंगे। देश में फेस्टिव सीजन शुरू हो रहा है ऐसे में अगर आप एक बढ़िया हाई रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपके लिए 5 ऐसे शानदार मॉडल लेकर आये हैं जो डेली यूज़ के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं। ये स्कूटर आपके बजट में भी फिट होंगे और डेली पेट्रोल के खर्च से भी आपको आजादी दिलाने में मददगार साबित हो सकते हैं।



Sokudo Acute

कीमत: 1,04,890 रुपये

सोकुडो इलेक्ट्रिक इंडिया का एक्यूट (Acute) इलेक्ट्रिक स्कूटर आपकी पसंद बन सकता है। Sokudo Acute अपने क्लासिक डिजाइन से ग्राहकों को लुभा रहा है और साथ ही इसकी लंबी रेंज इसका प्लस पॉइंट भी है। यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 150 किमी तक की रेंज ऑफर करता है और इसे फुल चार्ज होने में 4-5 घंटे का समय लगता है।

इसमें 3.1 kWh लिथियम बैटरी लगी है जिस पर 3 साल/ 30,000 किमी की वारंटी भी मिल रही है। इसमें लगी बैटरी fire-resistant है और इसे हटाया जा सकता है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 70 किमी/घंटा है। यूथ और फैमिली क्लास को यह स्कूटर पसंद आ सकता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1,04,890 रुपये है।

Read more at: https://hindi.news24online.com/auto/top-5-best-mileage-electric-scooters-price-starts-at-51000/869736/




 

No comments:

Post a Comment

The Great Indian Festival: 5 Electric Scooters to Buy This Festive Season

  The great Indian festival is here, and there’s no better time to upgrade your ride with an eco-friendly and budget-saving Sokudo electric ...